Site icon Navpradesh

Digvijey Singh : कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह समेत 5 के खिलाफ केस दर्ज, ये है पूरा मामला

Digvijey Singh,

जालौर, नवप्रदेश। राजस्थान के जालोर में टीचर की मार से दलित छात्र की मौत हो गई थी। जिसके बाद राजस्थान में हालात गंभीर बने हुए थे। इस मामले में राजनीति भी काफी तेज हो गई (Digvijey Singh) कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह समेत 5 के खिलाफ केस दर्ज, ये है पूरा मामला थी।

इसी बीच अब इस मामले में मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम व कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के समेत पांच लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया है। आरोप है कि दिग्विजय सिंह ने आरोपी शिक्षक को RSS से जोड़ा (Digvijey Singh) था।

शिकायतकर्ता मधुसूदन व्यास ने दिग्विजय सिंह, उदितराज, संदीप सिंह, हंसराज मीणा व गौतम कश्यप के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में कहा है कि उक्त नेताओं ने स्कूल को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का बताया था और इन लोगों ने इस प्रकार का ट्वीट लिखकर हिन्दू समाज के एक वर्ग के लोगों को संघ के विरुद्ध भड़काने का काम (Digvijey Singh) किया है।

बता दें कि जालोर में 9 साल के एक बच्चे ने जब स्कूल के मटके को पानी पीने के लिए छुआ, तो उसे स्कूल टीचर ने इतना पीटा कि उसकी कान की नस फट गई।

बाद में जब उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया तो इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। वहीं स्कूल प्रशासन का दावा है कि किसी भी बच्चे को पानी पीने से नहीं रोका गया था, बल्कि एक झगड़ा हुआ था, जिसके बाद शिक्षक ने हाथ उठाया।

Exit mobile version