Site icon Navpradesh

Death Riddle : लड़की की मौत बन गई पहेली, 14वीं मंजिल ने गिरने के बाद भी शरीर पर नहीं कोई निशान और खून, जानिए पूरा मामला

लखनऊ, नवप्रदेश। उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में नर्स के रूप में काम करने वाली लड़की का शव पास के ही एक अपार्टमेंट की पार्किंग (Death Riddle) से मिला है। जबकि इस लड़की का उस अपार्टमेंट से कोई लेना-देना भी नहीं था। मृतिका कपड़े फटे हुए थे। शरीर पर एक भी चोट के निशान नहीं दिखे और नही खून निकला। इस लड़की की यूं लाश मिलना पुलिस और परिवार वालों के बहुत बड़ी पहेली बन गया (Death Riddle) है।  

तालकटोरा की रहने वाली  21 साल की युवती ने नर्स के लिए ट्रेनिंग मेदांता अस्पताल अभी 21 तारीख को जॉइन किया था और वह गोमती नगर के हुसदिया चौराहे पर हॉस्टल में रहती थी। युवती वहीं से मेदांता जाती थी, लेकिन मेड़ता के पास बने भागीरथी अपार्टमेंट के पार्किंग में उसकी लाश बरामद (Death Riddle) हुई है। बॉडी से खून नहीं निकला था और कपड़े फटे हुए थे। और कोई चोट के निशान नहीं थे।

घरवालों के मुताबिक, बेटी ने 21 तारीख को मेदांता हॉस्पिटल जॉइन किया था और अभी तो नौकरी शुरू की थी और इस तरह इस अपार्टमेंट के बेसमेंट में शव मिलना बहुत कुछ संदिग्ध है, ऐसे में परिजनों ने बेटी की हत्या का आरोप लागया है और जांच की मांग की है।

अपार्टमेंट के प्रेसिडेंट गांधी के मुताबिक, युवती को पहली बार देखा गया है और इससे पहले कभी नहीं देखा गया। सीसीटीवी फुटेज में वह अपार्टमेंट में एक महिला के साथ आती हुई दिखी, लेकिन उस महिला ने पहचानने तक इनकार कर दिया। जिसके बाद फुटेज में उसे 13वीं फ्लोर पर जाते और फिर 14वें फ्लोर पर जाते देखा गया। हालांकि, उसके स्लीपर 14वें फ्लोर पर बरामद हुए हैं।

Exit mobile version