Site icon Navpradesh

Cut Himself In Dream : सपने में काट रहा था शख्स मीट, जागा तो चारों ओर था खून ही खून

Cut Himself In Dream,

नई दिल्ली, नवप्रदेश। एक शख्स की ऐसी अजीब बात सामने आई है। जिसमें उसने नींद में खुद को लहुलुहान कर लिया। जब उससे इसके बारे में पूछा तो उसने बताया कि उसने ऐसा सपना (Cut Himself In Dream) देखते हुए किया।

उसे लगा कि वो सपने में परिवार के लिए मीट काट रहा था। जिसके बाद उसकी नींद खुली तो चारों तरफ खून ही खून था।

शख्स का नाम कोफी आट्टा है। वह घाना के रहनेवाले हैं और पेशे से किसान हैं। कोफी ने नींद में ही चाकू से खुद को घायल कर लिया। कोफी ने बताया कि जब उनकी नींद खुली तो उन्होंने अपने प्राइवेट पार्ट को कटा (Cut Himself In Dream) पाया।

उन्होंने दावा किया वह नींद में बकरे को हलाल करने का सपना देख रहे थे। कोफी की नींद तब खुली जब उन्हें अपने प्राइवेट पार्ट में तेज दर्द महसूस हुआ। यह घटना 12 अगस्त की है।

कोफी ने कहा था कि वह एक कुर्सी पर झपकी ले रहे थे। उन्हें इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि उनके हाथ में चाकू कहां से आया। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि घटना के वक्त कोफी की पत्नी एडवोआ कोनाडु किसी सफर में थीं। पड़ोसियों ने उन्हें कॉन्टैक्ट (Cut Himself In Dream) किया था।

जब कोफी की पत्नी घर पहुंची तो उन्होंने पति को खून से लथपथ देखा। वह दौड़कर एक डायपर ले आईं ताकि खून के बहाव को रोका जा सके। सीरियस घाव की वजह से उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया था। डॉक्टरों ने बताया कि कोफी के शरीर से प्राइवेट पार्ट के कटे हिस्से को जोड़ दिया गया था।

Exit mobile version