Site icon Navpradesh

corona: मलेशिया में फंसा छिंदवाड़ा का परिवार, गवर्नर ने विदेश मंत्री को लिखा पत्र

Corona, governor uikey writes to foreign minister s jaishankar, malesia, navradesh,

corona governor uikey writes to foreign minister s jaishankar

रायपुर/नवप्रदेश। कोरोना (corona) के मद्देनजर राज्यपाल (governor uikey writes to foreign minister s jaishankar) अनुसुईया उईके ने मलेशिया (malesia) के क्वालालंपुर हवाई अड्डे में फंसे छिंदवाड़ा (chhindwara family) के एक परिवार समेत भारत के 21 नागरिकों को लाने के लिए विदेश मंत्री एस. जयशंकर को पत्र लिखा है।

राज्यपाल (governor uikey writes to foreign ministe s. jaishankar) ने नागरिकों को जल्द लाने का आग्रह किया है। उल्लेखनीय है कि कोरोना (corona) वायरस के कारण पूरी दुनिया भर में विशेष सावधानी बरती जा रही है। मलेशिया (malesia) के क्वालालंपुर हवाईअड्डे पर भारत आने वाली फ्लाइट कोरोना वायरस के खतरे से बचाव के लिए निरस्त कर दी गई है। इस कारण छिंदवाड़ा (chhindwara family) के एक परिवार सहित गाजियाबाद, चंडीगढ़, राजपुरा, दिल्ली, सूरत, राजम, हरिदासपुरम (आंध्रप्रदेश), कोलकाता के 21 नागरिक हवाईअड्डे में फंसे हुए हैं।

राज्यपाल ने पत्र के माध्यम से कहा है कि उन्हें कोरोना महामारी की वजह से भोजन, पानी एवं अन्य सुविधाएं उपलब्ध नहीं हो पा रही है। अतः इन परिवारों को भारत लाने की जल्द से जल्द व्यवस्था की जाए। राज्यपाल ने इस संबंध में राजभवन सचिवालय को समन्वय कर आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं।

Exit mobile version