Site icon Navpradesh

Congress: महंगाई के विरोध में कांग्रेस का कल से राष्ट्रव्यापी आंदोलन

307 ब्लाकों में चलेगा हस्ताक्षर अभियान

रायपुर/नवप्रदेश। Congress: कांग्रेंस के राष्ट्रव्यापी आउटरीच अभियान के अंतर्गत आसमान छूती मंहगाई के खिलाफ राज्य स्तर जिला और ब्लाक स्तर पर आंदोलन का पहला चरण में प्रदेश के सभी 307 ब्लाकों में प्रदेश व्यापी हस्ताक्षर अभियान चला कर किया जायेगा।

बर्तन पीट कर करेंगे विरोध प्रदर्शन

मंहगाई के विरोध में 6 जुलाई मंगलवार को (Congress) थाली, बर्तन पीट-पीटकर विरोध दर्ज करते हुये मंहगाई और पेट्रोल एवं डीजल की कीमतों में अत्यधिक वृद्वि पर रोक लगाने और कई गुना बढ़ चुके केन्द्रीय उत्पादन शुल्क को कम करने की मांग की जायेगी। इस दौरान मंहगाई के विरोध में पाम्पलेट, पोस्टर एवं प्ले-कार्ड के साथ स्थानीय स्तर पर पेट्रोल पम्पों में आमजनता की अधिकतम भागीदारी सुनिश्चित करते हुये हस्ताक्षर अभियान चलाया जायेगा।

14 जुलाई (Congress) को जिलास्तरीय पर मंहगाई के विरोध सायकल यात्रा निकाली जायेगी। 17 जुलाई को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के नेतृत्व में राजधानी रायपुर में पैदल मार्च कर महंगाई व ईधनों की कीमतों में की गयी वृद्धि के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया जायेगा।

इस अवसर पर मंहगाई पर लगाम लगाने और पेट्रोल-डीजल के दाम कम करने की मांग को लेकर प्रधानमंत्री (Congress) के नाम संबोधित ज्ञापन जिलाधीश को सौंपा जायेगा।

Exit mobile version