Site icon Navpradesh

CG Job : छग में आकर्षक सैलरी वाली सरकारी भर्ती, यूजी-पीजी से लेकर 8वीं-5वीं पास को भी मौका, भरें ये फॉर्म

cg job, igau job 2020, navpradesh,

cg job

रायपुर/नवप्रदेश। छत्तीसगढ़ (cg job) के उच्च शिक्षा संस्थान द्वारा विभिन्न पदों पर नौकरियों के लिए भर्ती संबंधी विज्ञापन जारी किया गया है। जिन रिक्त पदों के लिए भर्ती निकाली गई है, उनके लिए स्नातकोत्तर व स्नातक से लेकर पांचवीं उत्तीर्ण अभ्यर्थी अप्लाई कर सकते हैं। ये भर्ती इंदिरा  कृषि विश्वविद्यालय (igau job 2020) के अंतर्गत संचालित कृषि विज्ञान केंद्र मैनपाट के लिए निकाली गई है।

इंदिरा गांधी कृषि विश्वविालय (igau job 2020) द्वारा संविदा पदों पर निकली इस भर्ती के लिए इच्छुक अभ्यर्थी को संधारण डाक/ पंजीकृत डाक/स्पीड पोस्ट से 9 अक्टूबर 2020 की शाम 5 बजे तक आवेदन करना  होगा।

इस पते पर भेजना होगा  आवेदन  

आवेदन, वरिष्ठ वैज्ञानिक एवं प्रमुख कृषि विज्ञान केंद्र बरिमा, मैनपाट सरगुजा (छग) 497111 को संबोधित होना चाहिए। व्यक्तिगत रूप से कार्यालय में सीधे पहुंचकर या कोरियर द्वारा भेजे गए आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। छत्तीसगढ़ (cg job) में मिल रही इन नौकरियों के लिए वेतन की शुरुआत 11360 रुपए से शुरू होकर भर्ती के उच्च पद के लिए 25780 रुपए प्रतिमाह है।  

रिक्त पद शैक्षणिक योग्यता तथा वेतन

कार्यक्रम सहायक (पौध रोग विज्ञान)- पौध रोग विज्ञान में स्नातकोत्तर-25780 रु. प्रतिमाह

सहायक ग्रेड 2 – किसी भी विषय में स्नातक, कंप्यूटर का ज्ञान जरूरी-18420 रु. प्रतिमाह 

वाहन चालक- 8वीं उत्तीर्ण (जीवित लासेंस जरूरी)-14200 रु. प्रतिमाह

भृत्य – 5वीं उत्तीर्ण-11360 रु. प्रतिमाह      

आयुसीमा

आवेदन करने की अंतिम तिथि यानी कि 9 अक्टूबर तक की स्थिति में 18 वर्ष से कम व 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। एससी, एसटी तथा ओबीसी वर्ग के अभ्यर्थियों को छग शासन के नियमानुसार छूट का प्रावधान।

छत्तीसगढ़ (cj job) की इस भर्ती संबंधी संपूर्ण जानकारी का अवलोकन व आवेदन का प्रारूप प्राप्त करने के लिए क्लिक करें –  Link 

NAV PRADESH TV
Exit mobile version