Site icon Navpradesh

CG Congress Politics : नेता नंदकुमार साय ने भी छोड़ा कांग्रेस का साथ, पार्टी से दिया इस्तीफा

CG Congress Politics :

CG Congress Politics :

रायपुर/नवप्रदेश। CG Congress Politics : बीजेपी से कांग्रेस का दामन थामने वाले आदिवासी नेता नंदकुमार साय ने बुधवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। कांग्रेस सरकार में CSIDC के अध्यक्ष पद पर नियुक्त किया गया था। भाजपा के सबसे वरिष्ठ और दबंग नेताओं में गिने जाते रहे नंद कुमार साय जिस तेजी से बीजेपी छोड़कर कांग्रेस का हाथ थामे थे। आज उतने ही झटके से कांग्रेस का हाथ ही नहीं साथ को भी झटक दिया है।

कांग्रेस की हार के बाद अब तक महंत रामसुंदर दास, दिलीप षडंगी, चुन्नीलाल साहू के बाद पार्टी को एक और बड़ा झटका लगा है। इसी तरह कांग्रेस कमेटी महामंत्री चंद्रशेखर शुक्ला प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा और प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज को पत्र लिखकर अपना दुख और गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने अपने पत्र में लिखा कि, नेता प्रतिपक्ष चयन की औपचारिकता भी पूरी कर ली गई। दिल्ली के नेताओं के लिए छत्तीसगढ़ पर्यटन का हब और मौज मस्ती का केंद्र बन गया है।

नाराज पार्टी नेताओं ने पूछा सवाल

नाराज़ पार्टी नेता आला कांग्रेस लीडरों को पत्र लिखकर सवाल पूछ रहे है कि – हमारी योजनाएं और प्लानिंग क्यों धरासी हुई ? हमारे सर्वे जो 7-7 बार हुआ, वह क्यों असफल हुआ ? नेताओं को क्षेत्र बदलकर, (महंत राम सुन्दर दास एवं छाया वर्मा) क्यों चुनाव लड़वाया गया ? ब्लॉक एवं जिला कांग्रेस कमेटी से आए नामों पर, क्यों नहीं टिकिट बांटा गया ?

Exit mobile version