Site icon Navpradesh

CG Assembly : सदन में कांग्रेस विधायक से बोले स्पीकर डॉ. महंत, ये आपकी व्यक्तिगत चर्चा नहीं, पढ़िए आखिरकार उन्होंने ऐसा क्यों कहा…

रायपुर/नवप्रदेश। छत्तीसगढ़ विधानसभा बजट सत्र की कार्रवाई जारी है। आज सत्र का दसवां दिन है। इस दौरान पक्ष व विपक्ष में जोरदार टकराव देखने को मिल रहा। वहीं शांत व शालीन स्वभाव के माने जाने वाले विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत के भी कड़े तेवर देखने को मिल (CG Assembly) रहे।

सदन में गुरूवार को सत्तापक्ष की टोका-टाकी पर जहां विस अध्यक्ष की नाराजगी देखने को मिली तो वहीं आज उन्होंने कांग्रेस विधायक को भी तीखे तेवर का सामना करना पड़ा।

दरअसल, कांग्रेस विधायक अमितेश शुक्ल ने अपनी ही सरकार के मंत्री अमरजीत भगत को घेरा। कहा कि गरियाबंद और देवभोग में चना सप्लाई में बड़ी गड़बड़ी हुई है। वो अंग्रेजी में बात कर रहे थे। इस दौरान चरणदास महंत के तीखे तेवर देखने को मिले। विधानसभा अध्यक्ष ने कह दिया कि अंग्रेजी में बात न (CG Assembly) करें।

सदन में इंग्लिश में बात करने को लेकर मजाकिया माहौल भी बना। महंत ने साफ कह दिया कि यहां बहुत से लोग अंग्रेजी नहीं समझते ये आपकी व्यक्तिगत चर्चा नहीं है। पूरे प्रदेश की चर्च (CG Assembly) है। आपके भाषण का छत्तीसगढ़ में प्रचार प्रसार होता है। इसके बाद कांग्रेस विधायक अमितेश शुक्ल ने अपने सवाल हिंदी में पूछा।

Exit mobile version