Site icon Navpradesh

CG में 10 घंटे में 6 से बढ़कर 7 और 7 से घटकर ऐसे 5 हुए कोरोना पाजिटिव

cg, aiims raipur, corona patient number, navpradesh,

cg corona patient number

रायपुर/नवप्रदेश। छत्तीसगढ़ (cg) के शनिवार की सुबह अच्छी खबर है। दरअसल एम्स रायपुर (aiims raipur) में करीब 10 घंटे में कोरोना मरीजों (corona patient number) की संख्या में उतार चढ़ाव देखने को मिला।

दरअसल शुक्रवार की रात करीब 11-11:30 के बीच खबर आई कि एम्स रायपुर के नर्सिंग ऑफिसर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिससे छत्तीसगढ़ (cg) में कोरोना पॉजिटिव मरीजों (corona patient number) की संख्या 6 से बढ़कर 7 हो गई। इसके बाद शनिवार की सुबह 9-9:30 के बीच एम्स में भर्ती इन 7 मरीजों में से दो मरीज ठीक हो गए। इन्हें कुछ ही देर में डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

एम्स रायपुर में अब कटघोरा के चार मरीज

स्वस्थ हुए मरीज कटघोरा के हैं। इस तरह अब एम्स रायपुर में कटघोरा के 4 मरीजों का इलाज चल रहा है। वहीं एक मरीज एम्स के कोरोना वारियर ही हैं। इस तरह एम्स रायपुर में अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या घटकर 5 रह गई है। यही राज्य के कुल कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा है।

बता दें कि शुक्रवार की दोपहर एम्स रायपुर ने कटघोरा के दो मरीजों को डिस्चार्ज कर दिया था। इससे छत्तीसगढ़ में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 8 से घटक 6 हो गई थी। ये दोनों मरीज गुरुवार की रात को ही ठीक हो गए थे।

एम्स को लगातार मिल रही सफलता

एम्स रायपुर को कोरोना पॉजिटिव को ठीक करने में लगातार सफला मिल रही है। अब तक प्रदेश में कुल 37 मामले सामने आए इनमें से सिर्फ दो का इलाज दूसरे अस्पतालों में हुआ। जबकि 35 का इलाज एम्स में ही हुआ। इनमें से भी अब तक 30 मरीज डिस्चार्ज कर दिए गए हैं। अब सिर्फ 5 कोरोना पॉजिटिव बचे हैं।

Exit mobile version