Site icon Navpradesh

Big Accident In Kanker : भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने ऑटो को लिया चपेट में, 7 स्कूली बच्चों की मौत, 2 की हालत नाजुक, सीएम ने जताया दुख

कांकेर, नवप्रदेश। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में गुरुवार कोे एक तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को अपनी चपेट में ले (Big Accident In Kanker) लिया।

इस हादसे में 7 स्कूली बच्चों की मौत हो गई। वहीं हादसे में एक छात्र और ड्राइवर गंभीर रुप से घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसा कोरर थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि स्कूल की छुट्टी होने के बाद बच्चे एक ऑटो में सवार होकर घर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान एक ट्रक ने ऑटो को अपनी चपेट में ले लिया।

हादसा इतना भयानक था कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। 2 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 5 बच्चों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। ऑटो में ड्राइवर सहित 8 लोग सवार (Big Accident In Kanker) थे।

हादसे पर मुख्यमंत्री भपेश बघेल ने भी गहरा दुख जताया है। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा, “कांकेर जिला के कोरर चिलहटी चौक पर ऑटो और ट्रक की टक्कर से दुर्घटना में 5 स्कूली बच्चों की आकस्मिक मौत का समाचार बेहद दुखद (Big Accident In Kanker) है।

4 बच्चे गंभीर रूप से घायल हैं, स्वास्थ्य विभाग द्वारा हर मुमकिन मदद दी जा रही है। ईश्वर परिवारजनों को हिम्मत दे। प्रशासन को हर संभव मदद के निर्देश हैं।”

Exit mobile version