Site icon Navpradesh

Beggar : फर्राटेदार इंगलिश बोलता है ये भिखारी, जब इसकी सच्चाई जानेंगे, तो रह जाएंगे दंग

Beggar,

एटा, नवप्रदेश। आपने बहुत से भिखारी देखे होंगे, लेकिन ये भिखारी कुछ अलग है। फर्राटेदार इंगलिश बोलता (Beggar) है। अगर कोई बात करना चाहता है इस भिखारी के मुंह से सिर्फ इंगलिश के ही बोल निकलते हैं। ये भिखारी दिनभर भीख मांगता है और रात को बस स्टैंड पर ही सो जाता है।

मानसिकर रूप से बीमार इस भिखारी के पास जब मीडियाकर्मी पहुंचे तो उनसे उनके बारे में जानकारी चाही। तब ज्यादा तो कुछ बता नहीं (Beggar) पाए, लेकिन उन्होने अपना नाम दिनेश भाई पटेल बताया। ये गुजरात के रहने वाले हैं। गुजरात से यहां एटा कैसे पहुंचे ये तो उन्हे भी नहीं पता।

जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दिनेश को थाने लेकर पहुंची. पुलिस ने दिनेश से बात की और इंटरनेट पर जानकारी खंगाली तो गुजरात के जिला नवसारी के थाना चिखली से संपर्क (Beggar) हुआ।

मानसिक रूप से अस्वस्थ दिनेश भाई पटेल गुजरात के जिला नवसारी व थाना चिखली के रानवेरी गांव के निवासी हैं। दिनेश दो अप्रैल को लापता हो गए थे। इस बात की सूचना दिनेश के परिजन ने थाने में दी थी। दिनेश के परिजन ने फोन पर बताया कि दिनेश पटेल बैंक में मैनेजर और जनरल मैनेजर के पद पर रहकर 2009 में रिटायर हो चुके हैं।

दिनेश पटेल गुजरात से एटा कैसे पहुंचे, यह न तो दिनेश बता पर रहे हैं और न ही उनके परिजन को कोई जानकारी है। अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय कुशवाह ने बताया कि पुलिस को 2 जुलाई को सूचना मिली कि एक व्यक्ति बस स्टैंड पर घूम रहा है। इस पर पुलिस ने पहुंचकर बातचीत की और काफी प्रयास के बाद उनके बारे में पता चला। फोन पर परिवार वालों से बात हुई है। वे आ रहे हैं।

Exit mobile version