Site icon Navpradesh

सैनिक स्कूल में प्रवेश के लिए आवेदन आमंत्रित, ये है अंतिम तिथि…

Applications are invited for admission in Military School, this is the last date…

Sainik School

अम्बिकापुर/नवप्रदेश। सैनिक स्कूल अम्बिकापुर में कक्षा 6वीं में प्रवेश के लिए आनलाईन आवेदन आमंत्रित किया गया है। जिसके लिए 26 अक्टूबर को शाम 5 बजे आवेदन स्वीकार किये जाएगे। आनलाईन आवेदन राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी की अधिकारिक वेबसाईट https://aissee.nta.nic.in पर भरे जा सकेगे।

सैनिक स्कूल अम्बिकापुर के प्राचार्य ने जानकारी देते हुए बताया कि शैक्षणिक सत्र 2022-23 में मिलिट्री स्कूल में कक्षा 6वीं में प्रवेश के लिए अखिल भारतीय सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा 9 जनवरी 2022 को आयोजित की जाएगी। अम्बिकापुर मिलिट्री स्कूल में कक्षा 6वीं में प्रवेश के लिए रिक्तियों की अनुमानित संख्या 100 है।

कक्षा 6वीं में प्रवेश के लिए अभ्यर्थी का जन्म 1 अप्रैल 2010 से 31 मार्च 2012 के मध्य होना चाहिए। परीक्षा शुल्क अनुसूचित जाति, जनजाति के लिए 400 रूपए, सामान्य, रक्षा (सेवारत, सेवानिवृत) एवं अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए 550 रूपए निर्धारित है।

इच्छुक अभ्यर्थी प्रवेश परीक्षा से संबंधित अन्य जानकारी राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी की वेबसाईट https://aissee.nta.nic.in और सैनिक स्कूल अम्बिकापुर की अधिकारिक वेबसाईट www.sainikschoolambikapur.org.in से प्राप्त कर सकते है।

Exit mobile version