Site icon Navpradesh

Anupama Serial : पारस खलनावत के बाद ‘अनुपमा’ बाहर का रास्ता दिखाया इस एक्सट्रेस को, ये है वजह

Anupama Serial,

मुंबई, नवप्रदेश। टेलीविजन का पॉलुपर शो अनुपमा (Anupama Serial) किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहता है। शो में नये और पुराने स्टार्स का आना-जाना भी लगा रहता है। अब शो से एक और एक्ट्रेस की विदाई हो चुकी है।

पहले कहा जा रहा था कि अनुपमा से निधि शाह की छुट्टी होने वाली है। पर ये क्या निधि शाह नहीं, बल्कि अल्मा हुसैन (Anupama Serial) सीरियल से बाहर हो चुकी हैं।

इन दिनों टेलीविजन धारावाहिक अनुपमा में कई ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। एक तरफ शो की कहानी बदल रही है। वहीं दूसरी ओर कई पुराने स्टार्स शो को अलविदा कह रहे हैं।

किसी को मेकर्स खुद का बाहर का रास्ता दिख रहे हैं। वहीं कुछ अपने मन से शो छोड़ कर जा रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, अल्मा हुसैन ने भी अनुपमा को अलविदा (Anupama Serial) कह दिया है। 

अल्मा हुसैन शो में पारस कलनावत की गर्लफ्रेंड सारा कपाड़िया का रोल अदा कर रही थीं। पर अब वो शो में आगे नहीं दिखेंगी। ईटाइम्स से बातचीत करते हुए वो कहती हैं, मैंने मई में शो में एंट्री ली थी, तब मैं काम को लेकर बेहद खुश थी। पर मुझे जल्द एहसास हुआ कि मेरा ट्रैक कहीं नहीं जा रहा है।

मुझे लगने लगा कि एक एक्टर के तौर पर तरक्की नहीं कर रही हूं। अभी मैं यंग हूं और यही समय है जब मैं ज्यादा से ज्यादा चीजें सीख सकती हूं, जो कि हो नहीं रहा था। पिछले कुछ महीनों में शो में काफी ट्विस्ट एंड टर्न आये। क्योंकि पारस भी शो से जा जुके हैं। इसलिये मेकर्स समर और सारा के कैरेक्टर को आगे नहीं बढ़ा पा रहे।

अल्मा हुसैन कहती हैं कि उन्हें सिर्फ पीछे खड़ा नहीं रहना था। वो बेहतर की तलाश में निकल पड़ीं। अल्मा ने शो के प्रोड्यूसर राजन शाही से बात की। वो भी अल्मा की बात से सहमत हुए और फिर आपसी निर्णय लिया गया। मेकर्स ने डिसाइड किया है कि शो में सारा के कैरेक्टर को आगे की पढ़ाई के लिये अमेरिका जाते हुए दिखाएंगे। 

Exit mobile version