Site icon Navpradesh

Global Times के एडिटर हू ने कहा…अमेरिकी सेना ताइवान वापस लौटी तो चीन छेड़ देगा युद्ध

America and China, continuously Tension, China's official, newspaper, Global Times, Threatened war,

Global Times

पेइचिंग/ए.। अमेरिका और चीन (America and China) के लगातार तनाव (continuously Tension) के बीच आज चीन के सरकारी अखबार ग्लोबल टाइम्स (China’s official newspaper Global Times) ने अमेरिका को युद्ध की धमकी (Threatened war) दे डाली।

ग्लोबल टाइम्स के एडिटर हू शिजिन ने अमेरिका और ताइवान को धमकाते हुए कए ट्वीट किया जिसमें कहा अगर अमेरिका की सेना ताइवान में वापस लौटती है तो चीन युद्ध छेड़ देगा। दरअसल ग्लोबल टाइम्स लगातार चीन की ओर भारत, अमेरिका और ताइवान को धमकाते रहा है।

इस बार ग्लोबल टाइम्स के एडिटर इस भड़क गए क्योंकि अमेरिकी जर्नल ने ताइवान में अमेरिकी सेना को भेजने का सुझाव दिया था जिसके बाद से चीन की ओर लगातार विरोध जताया जा रहा है।

ट्वीट में दी धमकी

ग्लोबल टाइम्स के एडिटर हू शिजिन ने ट्वीट कर अमेरिका और ताइवान को धमकाते हुए कहा कि अगर अमेरिका और ताइवान में इस तरह की सोच रखने वाले लोग है तो निश्चित रूप से मैं चेतवानी देना चाहता हूं कि ताइवान में फिर से अमेरिकी सेना को वापस लौटाते है तो चीनी सेना निश्चित रूप से अपने क्षेत्रीय अखंडता की रक्षा के लिए एक न्याय युद्ध शुरू कर देगी। चीन का अलगाव रोधी कानून एक ऐसा टाइगर है जिसके दांत भी हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=yj2YQENjPG4&t=241s
navpradesh tv
Exit mobile version