Site icon Navpradesh

Affair With Lover : परिवार को खिलाया खाने में जहर, प्रेमी के साथ हुई रफूचक्कर, 5 बच्चों का हुआ ये हाल

Affair With Lover,

नोएडा, नवप्रदेश: ग्रेटर नॉएडा में एक पत्नी की हैरान करने देने वाली करतूत सामने आई है. महिला अपने पति, सास सहित दो अन्य लोगों को खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर अपने प्रेमी के साथ भाग (Affair With Lover) गई. और अपने ५ बच्चों को भी लेकर चली गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस महिला व उसके प्रेमी की तलाश कर रही है.

यूपी के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में 45 वर्षीय महिला ने अपने ससुरालियों को खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया. इसके बाद महिला 5 बच्चों को साथ लेकर प्रेमी संग फरार (Affair With Lover) हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बेहोशी की हालत में पड़ी बुजुर्ग महिला समेत तीन सगे भाइयों को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. सभी की हालत सामान्य बताई जा रही है. पुलिस तहरीर के आधार पर महिला और उसके कथित प्रेमी रविंद्र की तलाश कर रही है.

जानकारी के अनुसार, यह मामला ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र के एक गांव का है. रविवार शाम एक परिवार में उस समय सनसनी फैल गई, जब घर की 45 वर्षीय महिला ने खाना बनाया और उसमें जहर मिलाकर अपनी सास, पति सहित दो अन्य लोगों को दे दिया. इसके बाद सब बेहोश हो गए. महिला अपने पांच बच्चों को साथ लेकर गांव के रविन्द्र नाम के प्रेमी के साथ फरार (Affair With Lover) हो गई. इसके बाद आस-पड़ोस के लोगों को पता चला तो सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को अस्पताल में भर्ती कराया.

ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के एडिश्नल DCP विशाल पांडेय ने कहा कि 45 वर्षीय महिला ने खाना बनाया और उसमें नशीला पदार्थ मिलाकर परिवार वालों को खिला दिया. इसके बाद सभी नींद में आ गए. सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस ने 70 वर्षीय बुजुर्ग समेत 4 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज जारी है. सभी की हालत नॉर्मल बनी हुई है. परिवारजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर महिला व उसके प्रेमी रविंद्र की तलाश की जा रही है.

Exit mobile version