Site icon Navpradesh

ACB Team Action : पंचायत समिति की प्रधान महिला पर ACB की बड़ी कार्रवाई, 50 हजार की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

उदयपुरवाटी, नवप्रदेश। राजस्थान के उदयपुरवाटी की पंचायत समिति की प्रधान को ACB ने 50 हजार रुपए रिश्वत लेने के आरोप में हिरासत में लिया है। प्रधान ने अपने देवर के जरिए शुक्रवार को रिश्वत की रकम ली। प्रधान माया गुर्जर पर यह कार्रवाई सीकर एसीबी की टीम ने की।

जानकारी के अनुसार परिवादी ने सीकर एसीबी की टीम को बताया कि पंचायत समिति प्रशासन द्वारा उसको भुगतान नहीं किया जा रहा है। भुगतान करने के लिए उससे रिश्वत मांगी जा रही (ACB Team Action) है।

चेंबर के बाहर देवर ने लिया रिश्वत

एसीबी टीम ने शिकायत का सत्यापन करवाया तो प्रधान माया गुर्जर ने कहा कि लेन-देन की बात उसके देवर भोलाराम गुर्जर से कर लो। पीडि़त ने देवर भोलाराम से बात करके शुक्रवार को रिश्वत की रकम देना तय हुआ। इसके बाद देवर प्रधान को लेकर पंचायत समिति कार्यालय पहुंचा, जहां प्रधान अपने चेंबर में चली (ACB Team Action) गईं।

इसके बाद प्रधान के देवर ने पंचायत समिति के बाहर परिवादी से 50 हजार रुपए ले लिए। जिसके बाद एसीबी की टीम ने उसे पंचायत समिति के बाहर की पकड़ लिया।

इसके बाद एसीबी टीम ने पंचायत समिति में कुर्सी पर बैठी प्रधान माया गुर्जर को हिरासत में ले लिया। एसीबी टीम डीएसपी राजेश जांगिड़ के नेतृत्व में कार्रवाई (ACB Team Action) कर रही है

Exit mobile version