इशान-मृणाल ठाकुर की जोड़ी फिल्म ‘पिप्पा’ में मचायेगी धूम

इशान-मृणाल ठाकुर की जोड़ी फिल्म ‘पिप्पा’ में मचायेगी धूम

Ishaan, Mrinal Thakur, duo, will make a splash, in the film,

mrunal thakur

मुंबई । mrunal thakur: बॉलीवुड अभिनेता इशान खट्टर और मृणाल ठाकुर (mrunal thakur) की जोड़ी फिल्म ‘पिप्पा’ में धूम मचाती नजर आयेगी। रॉनी स्क्रूवाला की फिल्म प्रोडक्शन आरएसवीपी और सिद्धार्थ रॉय कपूर की फिल्म प्रोडक्शन रॉय कपूर फिल्म्स एक साथ मिलकर भारत की वीरता की कहानी ‘पिप्पा’ बड़े पर्दे पर लेकर आ रहे हैं।

युद्ध के दिग्गज ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की किताब ‘द बर्निंग चाफीस’ पर आधारित इस फिल्म को एयरलिफ्ट के निर्देशक राजा कृष्ण मेनन निर्देशित करेंगे और अभिनेता ईशान खट्टर अहम भूमिका में नजर आएंगे।

https://www.instagram.com/p/CG6uC7THqCC/

इस वार ड्रामा फ़िल्म में अभिनेत्री मृणाल ठाकुर (mrunal thakur) और प्रियांशु पैन्यूली नजर आयेंगे। फिल्म ‘पिप्पा’ में ईशान खट्टर ब्रिगेडियर मेहता के किरदार में नजर आएंगे, जो 45वें कैवेलरी टैंक स्क्वाड्रन का हिस्सा रह चुके हैं और एक ऐसे अनुभवी सिपाही हैं जिन्होंने वर्ष 1971 में भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान पूर्व की ओर से मोर्चा संभाला था।

निर्माता रोनी स्क्रूवाला ने कहा, “पिप्पा, मेहता परिवार की दृष्टि से दिखाई जानेवाली कहानी है जो 1971 में मिले भारतीय जीत का प्रतीक है, और हमारी प्राथमिकता यह थी कि हम ऐसे एक्टर्स को साइन करें जो इस बहादुर परिवार के सदस्यों की भूमिका को बखूबी से निभा जाएं।

मुझे खुशी है कि मृणाल ठाकुर (mrunal thakur) और प्रियांशु जैसे प्रतिभाशाली कलाकार इस फ़िल्म का हिस्सा बने जो ईशान के साथ एक ऐसी जीत की कहानी को पेश करेंगे जिसे बताने की ज़रूरत है।” सिद्धार्थ रॉय कपूर ने बताया, “हमें ऐसे प्रतिभाशाली कलाकारों की तलाश थी जो एक विश्वसनीय पारिवारिक एकजुटता को बनाए रखने में एक दूसरे का साथ दें।

https://www.instagram.com/p/CGxKtE7nS9u/

ईशान के साथ मृणाल, प्रियांशु और सोनी राजदान भी इस फिल्म से जुड़ रहे हैं, मुझे बेहद खुशी है कि हमने फ़िल्म की कास्टिंग में सफलता हासिल कर ली है।” निर्देशक राजा कृष्ण मेनन ने कहा, “मृणाल, प्रियांशु इस फिल्म में ईशान के साथ काम करेंगे।

हमारे पास तीन ऐसे नौजवान कलाकार हैं जो इस फिल्म में एक साथ नजर आएंगे।व्यक्तिगत रूप से, मैं इस तरह के प्रतिभाशाली नौजवान कलाकारों के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। फिल्म पिप्पा में इनकी एनर्जी देखने लायक होगी।”

Nav Pradesh | कृषि क़ानून को लेकर सीएम भूपेश बघेल का विधानसभा में ज़ोरदार भाषण

https://youtu.be/93jpoOv1lTY
navpradesh tv

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *