nav Pradesh logo

गृहमंत्री  के भतीजे ने किया युवतीं से यौन शोषण, आईजी के निर्देश पर हुवा मामला दर्ज

Last Modified Aat : 08-Jul-18

News image
News image
<

सूरजपुर ।  छत्तीसगढ़ प्रदेश के गृहमंत्री  के सगे भतीजे द्वारा एक युवती का योन शोषण किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. जहां युवती ने गृहमंत्री के भतीजे पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण किये जाने का आरोप लगाया है।इस मामले की? शिकायत लेकर युवती थाने गई थी, लेकिन उसकी फरियाद नहीं सुनी गई, बाद में आईजी के निर्देश पर इस मामले में पुलिस द्वारा एफआईआर दर्ज कर ली  है. लेकिन अब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार युवती ने बताया कि जब वह साल 2014 में चेंद्रा के हाई स्कूल में पढ़ रही थी, तभी शमोध पैकरा से उसकी जान पहचान हुई और उसके बाद दोनों एक दूसरे से प्रेम करने लगे. जब  उसने शादी की बात कही, तो शमोध पैकरा यह कहकर टालता रहा की तुम अभी नाबालिग हो और बाद में शादी किये जाने का झांसा देकर लगातार उसके साथ योन शोषण करता रहा,इसी बीच युवती गर्भवती हो गई, जिस पर शमोध ने युवती को गर्भपात कराने के लिए दवाब बनाया लेकिन युवती नहीं मानी और उसने एक बच्ची को जन्म दिया. बच्ची के जन्म के बाद भी शमोध युवती को शादी का आश्वासन देता रहा,और युवती को कई दिनों तक अपने और अपने रिश्तेदारों के घर पर भी रखा. पिछले साल अप्रेल में आरोपी के पिता की सड़क हादसे में मृत्यु हो गई. उसके बाद जब शमोध की एस ई सी एल में नौकरी लग गई. तब शमोध ने पीडि़त को शादी से साफ  इंकार कर दिया।

यौन शोषण का शिकार हुई युवती ने चेंद्रा पुलिस चौकी में जाकर शमोध के खिलाफ कार्रवाई किये जाने की गुहार लगाई, युवती के परिजनों का आरोप है कि शिकायत के बाद पुलिस ने शमोध के साथ उनका समझौता करा दिया था, लेकिन कुछ महिने बाद ही आरोपी शमोध ने शादी कर ली. जिसके बाद अब एक बार फिर युवती ने पुलिस से आरोपी शमोध के खिलाफ कार्रवाई किये जाने की मांग की है।