nav Pradesh logo

विपक्ष को मेरा नाम सुनकर ही बुखार चढ़ जाता है: मोदी

Last Modified Aat : 07-Jul-18

News image
News image
<

नई दिल्ली ।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राजस्थान के एक दर्जन से अधिक शहरों के लिए 2100 करोड रूपए वाली विभिन्न परियोजनाओं की आधारशिला रखी। इसके बाद उन्होंने जनता को संबोधित करते बिना नाम लिए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। मोदी ने विपक्ष पर विकास विरोधी होने का आरोप लगाते हुए कहा कुछ लोग ऐसे हैं जिन्हें मोदी और वसुंधरा जी का नाम सुनकर बुखार चढ़ जाता है। उन्होंने कहा कि मारे कामकाज में न चीजें अटकती हैं, न लटकती हैं।  मोदी द्वारा जिन योजनाओं की सौगात दी उनमें उदयपुर में एकीकृत सरंचना योजना, अजमेर के लिए एलीवेटेड योजना, अजमेर, भीलवाडा, बीकानेर, हनुमानगढ, सीकर और माउंट आबू की जलापूर्ति और सीवरेज योजना, धौलपुर, नागौर, अलवर, जोधपुर एसटीपी का उन्नयन, बूंदी, अजमेर और बीकानेर में प्रधानमंत्री आवास योजना और कोटा के दशहरा मैदान के द्वितीय चरण के निर्माण की परियोजनाएं शामिल है। 

PunjabKesari
जानकारी मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी दोपहर करीब एक बजे जयपुर हवाई अड्डे पहुंचेंगे और सेना के हेलीकॉप्टर से सवाई मानसिंह स्टेडियम पहुंचकर लगभग सवा बजे अमरुदों का बाग मैदान पहुंचकर इन योजनाओं के लाभार्थियों से संवाद एवं जनसभा को संबोधित करने के साथ कई विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री अपराह्न तीन बजकर बीस मिनट पर जयपुर हवाई अड्डे से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।  

PunjabKesari
मोदी के दौरे की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं तथा मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे तथा कई मंत्रियों तथा प्रशासन एवं पुलिस के आलाअधिकारियों ने इसका जायजा भी लिया। इस दौरान सुरक्षा के कड़े प्रबंध किये गये हैं और इसके लिए अतिरिक्त पुलिस बल तैनात रहेगा। इस बार पुलिस पहली बार ऐसे आयोजन पर सुरक्षा के लिए ड्रोन कैमरों की मदद लेगी। इसके अलावा कार्यक्रम स्थल पर लाभार्थियों के बैठने के लिए अलग अलग बलाक बनाकर व्यवस्था की गई हैं। इस दौरान लाभार्थियों के आने एवं उनके वाहनों के पार्किंग तथा शहर में अमरुदों के बाग तथा स्टेडियम एवं उससे लगते कई मार्गों पर यातायात को अलग रास्तों से चलाने की व्यवस्था की गई।