nav Pradesh logo

शाह वाराणसी-मिर्जापुर में चुनावी ‘मंथन’ कर आगरा रवाना

Date : 05-Jul-18

News image
<

 

वाराणसी (वार्ता) । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह वर्ष 2014 की जीत आगामी लोक सभा चुनाव में दोहराने के लक्ष्य के साथ मिर्जापुर एवं वाराणसी में कई बैठकें करने के बाद गुरुवार सुबह यहां से आगरा के लिए रवाना हो गए। श्री शाह अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान बुधवार को दोपहर से देर रात तक काशी, अवध एवं गोरक्ष प्रांतों के हजारों पार्टी पदाधिकारियों एवं स्वयंसेवकों के साथ बैठक कर गहन ‘मंथन’ किया और उन्हें जीत सुनिश्चित करने का 'गुरुमंत्र' दिया।

अधिकारिक सूत्रों ने बताया कि श्री शाह के अलावा दो दिवसीय दौरे पर यहां पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ0 महेंद्र नाथ पांडेय, राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव, अरुण सिंह सहित कई वरिष्ठ नेता भी आगरा में आयोजित पार्टी की बैठकों में शामिल होने के लिए रवाना हो गए हैं।

श्री शाह एवं योगी सहित करीब दो दर्जन से अधिक वरिष्ठ नेता एवं मंत्री बुधवार को वाराणसी एवं मिर्जापुर के दौरे पर आये थे। उन्होंने काशी, अवध एवं गोरक्ष प्रांतों के प्रमुख पदाधिकारियों के अलावा सोशल मीडिया के स्वयंसेवकों के साथ भी बैठक कर चुनाव प्रचार-प्रसार सहित तमाम मुद्दों पर विचार-विमर्श किया।