nav Pradesh logo

राफेज डील पर कांग्रेसी फिर गरजे

Date : 12-Sep-18

News image
News image
News image
News image
News image
<
बिलासपुर, (नव प्रदेश)। राफेल डील को लेकर कांग्रेस ने आज फिर धरना-प्रदर्शन किया और केंद्र सरकार तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भ्रष्टाचाार के आरोप लगाए। 
भारत बंद की सफलता और जनता के सकारात्मक रवैया से कांग्रेसजनों का उत्साह और भी बढ़ गया है। कांग्रेस अब किसी भी मुद्दे को छोडऩा नहीं चाहती। इसी तारतम्य में कांग्रेस द्वारा आज नेहरू चौक में एकदिवसीय धरने का आयोजन किया गया, जिसमें राफेल डील की खरीदी और उससे जुड़े कई मामलों में बात की गयी।  कांग्रेस की वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री करूणा शुक्ला ने कहा कि  राफेल डील मोदी सरकार ने एक व्यक्ति विशेष को फायदा देने के उददेश्य से किया। यूपीए सरकार ने 526.10 करोड़ में राफेल लड़ाकू विमान का डील पक्की की थी जिसे मोदी सरकार ने निरस्त कर एक राफेल लड़ाकू विमान को 1670.70 करोड़ में खरीदा। 

कांग्रेस के बंद की सफलता से डरी भाजपा

करूणा शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस का बंद पूर्ण रूप् से सफल रहा। लोगों का जनसमर्थन पूरी तरह से हमें मिला जिसे देखकर भाजपा बैचेन हो रही हैं। केन्द्र और राज्य दोनों जगह भाजपा की सरकार होने के बाद भी बड़े पैमाने में हमें आम जनता का सााथ मिला, इससे यह स्पष्ट होता हैं कि आम जनता ने भी भाजपा को पूरी तरह से नकार दिया है, इस बार चुनाव परिणाम पूरी तरह से कांग्रेस के पक्ष में होगा। 
प्रदेश महामंत्री अटल श्रीवास्तव ने कहा की राफेल की यह डील पहली नजर में ही बड़े घोटाले को स्पष्ट करती है। प्रदेश प्रवक्ता शैलेश पांडे का कहना था कि कांग्रेस के पास राफेल घोटाले के पुख्ता सबूत हैं जिसे कोई भी नकार नहीं सकता। नेहरू चौक के इस धरने में अटल श्रीवास्तव, शैलेश पांडे, विजय केशरवानी, नरेंद्र बोलर, अभय नारायण राय, अनिल सिंह चौहान, रविन्द्र सिंग, अमीन मुगल सहित वरिष्ठ कांग्रेसी नेता समर्थक और कार्यकर्ता मौजूद रहे।