nav Pradesh logo

ये है आज की सदी का न्यू फैशन, स्किन पर उगाई जा रही है नई स्किन!

Date : 07-Sep-18

News image
News image
News image
<

ट्रैंड के हिसाब से कपड़ों का फैशन तो आए दिन बदलता रहता है। मगर क्या कपड़ों की तरह शरीर को भी बदला जा सकता है? जी हां, आज हम आपको एक फैशन के बारे में बताने जा रहे हैं, जोकि कपड़ों से नहीं बल्कि शरीर से जुड़ा है। जितनी तेजी से दुनिया बदल रही है उससे दोगुनी तेजी से फैशन बदल रहा है। फैशन के नाम पर आप रोज नया और अनोखा ट्रैंड देख सकते हैं। हाल ही लोगों में एक ऐसा ही अजीबो-गरीब फैशन देखने को मिला है। ये फैशन है फेक स्किन इंप्लांट, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसे अब तक का सबसे अनोखा और अजीबो गरीब ट्रेंड कहा जा सकता है।

PunjabKesari

PunjabKesari

कपड़ों की तरह इन जनाब ने अपने गले पर ड्रामेटिक स्टाइल कोलर बनवा लिया। अभी चौकिए न क्योंकि मॉडर्न दुनिया में कुछ भी हो सकता हैं। 

PunjabKesari

देखने में अबीज यह फैशन काफी लोकप्रिय हो रहा है। इन्हें देखिए इन्होंने फैशन के नाम पर अपने कंधों को ही बदल डाला। 

PunjabKesari

फैशन की दुनिया एक और कदम आगे बढ़ चुकी है। दरअसल इस फैशन में स्किन पर अनोखा डिजाइन्स बनाया जाता है जो स्किन को हिस्सा ही बन जाता है।  

PunjabKesari

सेलिब्रिटीज किम कार्दिशां और क्रिस टेगेन ने भी इस फैशन ट्रैंड को फॉलो किया। भले ही यह कृत्रिम हो लेकिन ऐसा लगता है कि ये आपकी ही बॉडी का हिस्सा हो। 

PunjabKesari

इतना ही नहीं कई तो फेक स्किन इंप्लांट से नेकलेस और चोकर भी बनवा रहा है। अब आप तो सोच रहे होंगे कि फ्यूचर फैशन कुछ इसी तरह होगा?
PunjabKesari

PunjabKesari