nav Pradesh logo

8 साल की बच्ची से निर्भया जैसी दरिंदगी, जान बचाने के लिए काटनी पड़ीं आंतें

Date : 29-Jun-18

News image
News image
News image
News image
<
  

मासूम के साथ हुई दरिंदगी
आरोपी ने मासूम के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी थी। मासूम के जिस्म पर कई जगह दांत के काटने के निशान हैं और नाक पर भी गहरी चोट आई हुई है। डॉक्टरों के मुताबिक जब बच्ची को लाया गया था, तब उसके प्राइवेट पार्ट में गहरी चोट थी। नाक से खून आने और चोट गहरी होने के चलते नेसोगेस्ट्रिक ट्यूब का भी इस्तेमाल किया गया था।
ऑपरेशन कर काटी गई आंत
हालत में जब सुधार नहीं आया और प्राइवेट पार्ट से खून आना जब बंद नहीं हुआ तो डॉक्टरों की स्पेशल टीम ने ऑपरेशन कर बच्ची की आंत को काटा। आंतों को काटकर बाहर एक रास्ता बनाकर प्राइवेट पार्ट्स को ऑपरेट किया गया। जिसके बाद भी अब तक बच्ची की हालत गंभीर ही बनी हुई है।

PunjabKesari

क्या था पूरा घटना क्रम
गौरतलब है कि मंदसौर में बीते दिनों स्कूल की छुट्टी के बाद आरोपी ने बच्ची को मिठाई खिलाने का लालच दिया। जिसके बाद बच्ची उसके पीछे चली गई। जहां आरोपी ने एक खाली पड़े प्लॉट में बच्ची के साथ दरिंदगी की। जब उससे भी उसका मन नहीं भरा तो उसने उसे गंभीर रूप से घायल करके झाड़ियों में ही फेंक दिया। बच्ची के घर न पहुंचने पर परिजनों ने इसकी रिपोर्ट पुलिस में कराई थी। जहां पुलिस ने खोजबीन के दौरान बच्ची को घायल अवस्था में झाड़ियों में पाया था।

PunjabKesari
घटना के बाद से पूरा मंदसौर बंद
वहीं जब इसकी सूचना लोगों को लगी तो सैकड़ों लोग सड़क पर उतर आए। और आरोपी को फांसी दिलाने की मांग करने लगे। वहीं अधिवक्ताओं ने घटना को लेकर सभी वकीलों से अपील की। कि आरोपी का कोई भी केस न लड़े। साथ ही मामले की सुनवाई नार्मल कोर्ट में न होकर फास्ट ट्रैक कोर्ट में की जाए। लोगों के गुस्से को देखते हुए शहर में भारी पुलिस बल तैनात किया गया।

PunjabKesari