nav Pradesh logo

सर्जिकल स्ट्राइक पर बोले रविशंकर- सेना का मनोबल तोड़ रहे राहुल गांधी

Last Modified Aat : 28-Jun-18

News image
News image
News image
<

 नई दिल्ली। सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर राजनीति गरमा चुकी है। इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कांफ्रेंस कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला किया। उन्होंने कहा कि राहुल ने सर्जिकल स्ट्राइक को खून की दलाली बताकर सेना का अपमान किया है। उन्होंने पूछा कि क्या सेना का मनोबल तोड़ना ही कांग्रेस का एकमात्र उद्देश्य रह गया है। 

आतंकियों के हौसले बुलंद कर रही कांग्रेस

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस नेताओं की टिप्पणी से पाकिस्तान को खुशी मिलती है। आतंकियों के हौंसले मजबूत हो रहे हैं। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि राहुल और कांग्रेस होमवर्क नहीं करते है। बता दें कि सीमा पार आंतकी ठिकानों पर सितंबर 2016 को हुई सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो आने के बाद कांग्रेस ने आरोप लगाया कि फर्जी राष्ट्रवादी भाजपा हमारे जवानों की बहादुरी और बलिदान का राजनीतिक और चुनावी फायदा उठाने को आतुर है। पार्टी ने यह भी दावा किया कि मोदी सरकार एक तरफ तो जवानों की बहादुरी पर राजनीतिक रोटियां सेंकने की कोशिश कर रही है तो दूसरी तरफ वह सेना के बजट में कटौती और उसके साथ भेदभाव कर रही है।

कांग्रेस ने भाजपा पर साधा निशाना 

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक का राजनीतिक और चुनावी फायदा लेने के लिए आतुर भाजपा सरकार ने हर परंपरा और परिपाटी तोड़ दी। ये लोग फर्जी राष्ट्रवादी हैं जो सेना की बहादुरी पर राजनीतिक रोटियां सेंक रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार जय जवान, जय किसान के नारे का राजनीतिक इस्तेमाल करने के बाद अब सर्जिकल स्ट्राइक की वीर गाथा के जरिए को वोट हथियाने की शर्मनाक कोशिश कर रही है।