nav Pradesh logo

गागड़ा के समक्ष 216 कांग्रेसियों का भाजपा प्रवेश

Date : 09-Aug-18

News image
News image
News image
News image
<

बीजापुर (नवप्रदेश)/ कांग्रेस के 216 कार्यकर्ताओं ने भाजपा का दामन थाम लिया जिसका प्रभाव सीधा आगामी चुनाव पर पड़ सकता है । जबकि राष्ट्रीय दल  कांग्रेस और भाजपा सहित जोगी पार्टी की शीर्ष नेता तीनों ही भैरमगढ़ ब्लॉक से ही आते हैं उन्हीं की गृह निवास 200 से अधिक कांग्रेसी कार्यकर्ता भाजपा में शामिल होना भी विधानसभा चुनाव की सांकेतिक भी कह सकते हैं। भाजपा की मंडल स्तर कि सम्मेलन भैरमगढ़ में  216  कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने वन मंत्री महेश गागड़ा की मौजूदगी में भाजपा में प्रवेश किया। जिसको स्वागत भाजपा के जिलाध्यक्ष जी वेंकट सहित भाजपा के वरिष्ठ पद अधिकारीयो  ने सभी कार्यकर्ताओं को माला और फुल गुच्छ देकर सम्मानित किया भाजपा में सम्मिलित हुए कांग्रेसी कार्यकर्ता भैरमगढ़ ब्लॉक के पिन कुंडा ,कोडोली, मिगाचल वेलनार,  मिरतूर, ताल नार ,जांगला भैरमगढ़ सहित अन्य ग्राम के कार्यकर्ता शामिल हुए।  मंडल स्तर की सम्मेलन को संबोधित करते हुए महेश गागड़ा ने कहा कि भाजपा की विकास कांग्रेसियों को दिखता नहीं है जबकि कांग्रेस से ही मिंगाचल  के पुल के ऊपर खड़े होकर सेल्फी लेते हैं साथ ही कहा कि कांग्रेसी हमेशा विकास खोजने की बात कहती है जबकि उन्होंने 60 साल में कुछ भी नहीं किया और 15 साल की सरकार ने बीजापुर जिले में स्वास्थ्य के लिए जिला मुख्यालय में आधुनिक उपकरण लगाकर स्वास्थ संबंधित इलाज करवा रहे हैं साथ ही शिक्षा के क्षेत्र में लॉलीवुड कॉलेज, केंद्र विद्यालय, नवोदय विद्यालय, छू लो आसमान ,मॉडल स्कूल और स्कूल छात्राओं के लिए छात्रवृत्ति के साथ-साथ साइकल, किसानों के लिए बोनस सहित रोजगार के लिए कौशल विकास प्रशिक्षण केंद्र खोले गए हैं यह सब विकास देश के प्रधानमंत्री और प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के सरकार ने विकास दिया है।

 जो 15 साल में हुआ है और 60 साल में नहीं हुआ जबकि भाजपा सरकार   गरीबों  चिंता करती है और गरीबों के लिए चावल नमक और मोबाइल फोन दिया है जिसको लेकर कांग्रेसियों को दर्द हो रहा है अगर इतना ही दर्द हो रहा हो तो कांग्रेसी अपना मोबाइल फोन इन गरीबों को दे । साथी महेश गागड़ा ने कहा कि कांग्रेसियों ने राजनीतिकरन करने के लिए हर जगह पर वन मंत्री महेश गागड़ा का नाम लेते रहते हैं जबकि  कांग्रेसी पदाधिकारी  अधिकारियों को मारना-पीटना करते  है हमसे पूछकर तो नहीं करते हैं और जो भी घटना जिले में होते हैं उस घटना पर वन मंत्री महेश गागड़ा का संरक्षण होना बताते हैं जबकि मेरा संरक्षण सभी गरीबों पर है ।

भैरमगढ़ मंडल की बैठक में वन मंत्री सहित भाजपा के जिलाध्यक्ष जी वेंकट, घासीराम नाग नगर उपाध्यक्ष, संजय लक्कड़ ,सुकलाल पुजारी पूर्व नगर अध्यक्ष, इकबाल खान, दशरथ पुरभुलिया नगर अध्यक्ष, श्रीमती भागवती पुजारी नगर अध्यक्ष, श्रीमती सुखवती भवानी जनपद पंचायत अध्यक्ष श्रीमती निता शाह मंडावी महिला मोर्चा अध्यक्ष, ज्योति कश्यप पार्षद मुरली कृष्णा नायडू युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष ,मांधरनाग भाजपा सदस्य, नकुल ठाकुर मंडल अध्यक्ष, ओंकार तारम जिला महामंत्री, जागेश्वर देवांगन ,जग्गू तेलामी सहित भाजपा के पदाधिकारी मौजूद रहे।