nav Pradesh logo

मंत्री राजवाड़े और भाजपा नेताओं ने संचार क्रांति के तहत बांटे स्मार्ट फोन

Date : 07-Aug-18

News image
News image
News image
News image
News image
<

कोरिया (नवप्रदेश)/ जिला मुख्यालय बैकुन्ठपुर स्थित मानस भवन मे मोबाईल तिहार आयोजित किया गया जहां छत्तीसगढ़ शासन के श्रम कल्याण एवं युवा खेल मंत्री भैयालाल राजवाड़े ने मोबाइल त्यौहार का शुभारंभ किया और लाभार्थियों को स्मार्टफोन बांटे- जिले के मानस भवन में आज छत्तीसगढ़ की महत्वकांक्षी योजना संचार क्रांति के तहत मोबाइल तिहार मनाया गया जिसमें छत्तीसगढ़ शासन के श्रम कल्याण एवं युवा खेल मंत्री भैयालाल राजवाडे सहित भाजपा जिला अध्यक्ष तीरथ गुप्ता,देवेन्द्र तिवारी,कृष्ण विहारी जायसवाल, शैलेश शिवहरे,नगर पालिका उपाध्यक्ष सुभाष साहू विनीत जायसवाल सम्मिलित हुए और तमाम हितग्रहियों के बीच मोबाइल त्यौहार का शुभारंभ किया तथा महिला एवम युवा हितग्राहियों को शासन की योजना संचार क्रांति के तहत स्मार्टफोन का वितरण किया। छत्तीसगढ़ राज्य में 56 लाख महिला एवं युवा हितग्राहियों को स्मार्टफोन वितरण करने की योजना है इसी के तहत कोरिया जिले के मुख्यालय बैकुंठपुर के मानस भवन में स्मार्टफोन वितरण किया गया।

 का कार्यक्रम रखा गया था जिसमें कोरिया जिले के 4 वार्डों में 1259 हितग्राहियों को स्मार्टफोन का वितरण किया गया इसके साथ ही भूमिहीनों को शहरी आबादी भूमि का पट्टा वितरण किया। जिसमें 33 नागरिकों को शहरी आबादी भूमि का पट्टा प्रदान किया गया।

 ताकि वह भी अपने आवास में गुजर बसर कर सकें मोबाइल तिहार के अवसर पर संवाददाता के प्रश्नों का उत्तर देते हुए श्रम मंत्री भैयालाल ने कहा की संचार क्रांति योजना के तहत लाभान्वित हितग्राहियों को सरकार की योजनाओं का लाभ और आपसी संवाद और कई योजनाओं की जानकारी प्राप्त हो सकेगी। सिग्नल के सवाल पर कहा कि 1600 टॉवरों पर काम चल रहा है और जल्दी ही शहरी और रिहायशी इलाकों में नेटवर्क की सुविधा भरपूर मात्रा मिलने लगेगी तथा कहा कि वह सरकार की सारी योजनाओं को त्यौहार के रुप के मना कर जनता के लिए उसे लाभकारी होने के लिए सौंपा जाएगा।