nav Pradesh logo

भाजयुमो की मेहनत से 65 प्लस संभव

Date : 07-Aug-18

News image
News image
News image
<

बोदरी मंडल की बैठक में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने किया आह्वान

बिलासपुर, (नव प्रदेश)। भारतीय जनता युवा मोर्चा मंडल बोदरी की बैठक आगामी संगठनात्मक विषयों को लेकर सम्पन्न हुई, जिसमें नवीन मतदाताओं से सम्पर्क कर उनका स्वागत किया गया।

बैठक को संबोधित करते हुये भाजपा प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा दिये लक्ष्य 65 प्लस लाने के लिए युवा मोर्चा को धरातल में अच्छे से कार्य करना है। मुख्यमंत्री के 14 वर्षों के कामों व मोदी के चार साल के कार्यों ने पं. दीनदयाल की अंत्योदय के सिध्दांत को साकार किया और इन कार्यों के साथ-साथ आपकी मेहनत से 65 प्लस लक्ष्य संभव नजर आ रहा है। आप सभी को जो भी दायित्व व कार्य करने के लिए मिले है उसे पूर्ण करने प्राण प्रण से जुट जाएं। गृह निर्माण मंडल के अध्यक्ष भूपेन्द्र सवन्नी ने कहा कि छत्तीसगढ़ की समग्र विकास को समर्पित भाजपा सरकार चौथी बार बनाने, युवाओं को संकल्प लेना होगा। कांग्रेस अब परास्त पार्टी हो गई है। कांग्रेस के प्रति संसद से सड़क तक अविश्वास बढ़ा है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ के युवाओं के उत्थान के लिए कई महत्वपूर्ण कदम उठाये गये हैं। युवा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष विजय शर्मा ने बैठक को संबोधित करते हुये कहा कि मिलियन वोटर्स अभियान के तहत युवा मतदाताओं को जोडऩे का लक्ष्य बनाना होगा साथ ही गैर राजनीतिक तौर पर वालियटर्स प्रोग्राम में युवाओं की भागीदारी सुनिश्चित करे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नये भारत की जो तस्वीर सबके समक्ष रखी है हम युवाओं को भारत की बदलती तस्वीर को समाज के समक्ष रखना होगा। इसमें युवाओं की भूमिका अहम् है। हमें 65 प्लस के लक्ष्य को भेदने के लिए हर मोर्चे पर जुटना होगा। भाजयुमो जिलाध्यक्ष दीपक सिंह ठाकुर ने कहा कि हमको हमारी पार्टी के द्वारा किये गये अच्छे कार्यों को लोगों तक पहुंचाना है और इसके लिए आवश्यक है कि समाज के उस वर्ग को जो गैर राजनीतिक होते हुए भी भाजपा की विचारधारा का समर्थन करते हैं साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नवभारत के निर्माण के अभियान में सहयोग करना चाहते हैं उन्हें भाजयुमो के इस वालिंटियर प्रोग्राम के माध्यम से जोड़ें।

बैठक में प्रमुख रूप से भाजपा जिला उपाध्यक्ष कृष्ण कुमार कौशिक, दिनेश पाण्डेय, पेंगन वर्मा, मनोज सिन्हा, सुनीता मानिकपुरी, सुशांत शुक्ला, राजू ठाकुर, देवेन्द्र कौशिक, सागर बंजारे, लव श्रीवास, नरेन्द्र पाल, रामूदास मानिकपुरी, अमित सिंह ठाकुर, देजराम, कुश साहू, राघवेन्द्र शर्मा, जया रजक, दीपक वर्मा, रामेश्वर ध्रुव, विपिन वर्मा, मुकेश मथानी सहित युवा मोर्चा के कार्यकर्ता उपस्थित थे।