nav Pradesh logo

एम्बुलेंस नहीं आई, ऑटो से पहुंची गर्भवती 

Date : 07-Aug-18

News image
News image
News image
News image
News image
News image
News image
News image
News image
News image
<

महतारी एक्सप्रेस जिला अस्पताल के पीछे खड़ी रही, मगर कॉल करने के बाद भी नहीं पहुंची एम्बुलेंस

बिलासपुर, (नव प्रदेश)।  जिला अस्पताल के पीछे महतारी एक्सप्रेस खड़ी रही और मरीजों को अस्पताल ले जाने कॉल करने के बाद भी एम्बुलेन्स नहीं पहुंचने से परिजन गर्भवती महिला को ऑटो में लेकर पहुंचे।

जिला अस्पताल के पीछे बने महिला और शिशु अस्पताल में एक गर्भवती महिला को लेकर परिजन प्रसव के लिए लेकर पहुंचे। जब उनसे नाम पता पूछा गया तो वे बताने से इंकार कर दिया, लेकिन एम्बुलेन्स वालों के खिलाफ  भड़ास निकालते हुए कहा की कई बार फोन करने के बाद भी कॉल सेंटर में लोकेशन पूछते रहे सारा डिटेल देने के बाद भी एक घण्टे तक इंतजार किये परन्तु महतारी एक्सप्रेस नहीं पहुंची तो मजबूरन गर्भवती महिला को ऑटो में लेकर आना पड़ा। यह हाल है शासन की सुविधाओं का ।

गौरतलब है की संजीवनी एक्सप्रेस 108 और महतारी एक्सप्रेस 102 के चालक व मेडिकल टेक्नीशियन अपनी मांगों को लेकर 16 जुलाई से अनिश्चितकालीन हड़ताल में है। शासन ने मरीजों की परेशानी को देखते हुए जब एम्बुलेन्स चलाने का ठेका ली हुई जीवीके कंपनी से कर्मचारियों के मांगों को पूरा करने समस्या के बारे में जानकारी ली तो जीवीके कंपनी ने काम से निकाले गए कर्मचारियों द्वारा हड़ताल की बात कहते हुए पल्ला झाड़ लिया।