nav Pradesh logo

विकास कार्य को लेकर कांग्रेस ने किया नगर निगम में प्रदर्शन 

Date : 06-Aug-18

News image
News image
News image
News image
News image
<

कांग्रेसियों ने सीमेंट, फावड़ा- निर्माण सामग्री अधिकारियों को किया भेंट

रायगढ़ (नवप्रदेश)/ शहर में विकास कार्य ठप्प होने को लेकर कांग्रेस ने सोमवार को नगर निगम कार्यालय में अनोखा प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होने निगम के अधिकारियों को फावड़ा, सिमेंट, गिट्टी इत्यादि सामग्री भेंट की। कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना था कि फंड के अभाव में कार्य रूके हुए हैं। चुंकि रायगढ़ दानवीरों की नगरी है, लिहाजा दान में लेकर विकास कार्य करवाया जावे। इस दौरान उन्होने सुबे के मुखिया डॉ. रमन सिंह पर भी निशाना साधा।

नगर निगम में कांग्रेसियों ने सोमवार को अनोखा विरोध जताया इस विरोध प्रदर्शन के दौरान उन्होंने निगम अधिकारियों को फावड़ा, सीमेंट गिट्टी भेंट की। कांग्रेस कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए नगर निगम कार्यालय पंहुचे तथा वे हाथों में तख्तियां भी ले रखे थे जिसमें सामग्री दान में देने का उल्लेख था तािा मुख्यमंत्री के विरोध के नारे भी लिखे हुए थे। कांग्रेस प्रदेश सचिव अनिल अग्रवाल ने आरोप लगाया कि शहर के विकास ठप है इसमें फंड का अभाव बताया और कहा कि यह दानवीरों की नगरी है। इसी परंपरा को लेकर वह यह सामग्री निगम का भेंट कर रहे हैं, ताकि निगम शहर विकास को लेकर गंभीर हो सके। प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसियों ने यह आरोप लगाया कि शहर में विकास कार्य ठप है इसके पीछे उन्होंने फंड का अभाव बताया। फंड नहीं होने की वजह से वार्डों में ना तो विकास कार्य हो रहे हैं और ना ही साफ सफाई हो पा रही है। इस शहर के लोग त्रस्त हैं। शहर के विभिन्न वार्डों के जनप्रतिनिधियों के साथ आम लोगों ने भी विकास कार्य के लिए ज्ञापन सौंपा है। इसके बाद भी निगम के अधिकारी विकास कार्य को लेकर गंभीर नहीं है इसकी वजह से यह प्रदर्शन किया गया। 

प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसी अपने साथ सीमेंट पानी बिजली बल्ब झाड़ू रापा व अन्य सामान लेकर पहुंचे थे। पहले भी निगम परिसर के बाहर ही विरोध प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की। इसके बाद भी निगम आयुक्त के चेंबर पहुंचे। नगर निगम आयुक्त शहर से बाहर होने के कारण कांग्रेसियों के द्वारा नियम के वरिष्ठ लिपिक राम नारायण पटेल को ज्ञापन सौंपा। इस ज्ञापन में शहर विकास कार्य कराए जाने की मांग की गई थी।