सलमान के कहते ही शाहरुख ने भर दी थी ‘ट्यूबलाइट के लिए हामी

Sharing it

बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता सलमान खान का कहना है कि फिल्म ‘ट्यूबलाइट में अभिनेता शाहरुख खान उनके पूछने से पहले ही कैमियो करने के लिए तैयार हो गए. सलमान ने सोमवार को फिल्म के प्रचार कार्यक्रम के दौरान इस बारे में बताया.
उन्होंने कहा, जब कबीर (निर्देशक कबीर खान) ने मुझे कहानी के विषय में बताना शुरू किया तो उन्होंने कहा, ‘हमें इस किरदार में शाहरुख को लेना चाहिए. तो मैंने उन्हें फोन किया और उनसे कहा कि ‘ट्यूबलाइट में एक छोटा सा किरदार है, जिसे मैं चाहता हूं कि आप निभाएं. मेरे वाक्य पूरा करने से पहले ही शाहरुख ने कहा, ‘मैं इसे करूंगा और इस तरह वह फिल्म का हिस्सा बन गए.”
यह फिल्म 1962 के भारत-चीन युद्ध पर आधारित है.
कबीर से जब पूछा गया कि क्या फिल्म लोगों को सकारात्मक संदेश देगी तो उन्होंने कहा, “युद्ध और समस्या राजनीति की देन होती है. लोगों के बीच कभी दुश्मनी नहीं हो सकती. हमने इसे ‘बजंरगी भाईजान और अब ‘ट्यूबलाइट में दिखाया है. जहां तक आम लोगों की बात है, उनके बीच कभी दुश्मनी नहीं हो सकती. पूरे प्रचार कार्यक्रम के दौरान फिल्म के बाल कलाकार माटिन रे तांगु अपनी अजीबो-गरीब हरकतों से सभी को हंसाते रहे. सलमान से जब माटिन के साथ काम करने के अनुभव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि माटिन ईटानगर का स्टार है. उन्होंने कहा कि वह अपने जीवन में कभी इतने हंसमुख और मजाकिया लड़के से नहीं मिले. फिल्म ‘ट्यूबलाइट 23 जून को रिलीज होगी.

Sharing it

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *