पुलिस ने छात्र को नंगा कर पीटा, गुप्तांग में डाला पाइप

पुलिस ने छात्र को नंगा कर पीटा, गुप्तांग में डाला पाइप

delhi student, police, naked, beat, private part, pipe, penetrate,

police torcher

नई दिल्ली/नवप्रदेश दिल्ली (delhi) में एक छात्र (student) ने पुलिस (police) पर थाने में निर्वस्त्र (naked) कर पीटने (beat) और गुप्तांग (private part) में पाइप (pipe) डालने (penetrate) का आरोप लगाया है। देश की राजधानी में मानवता को शर्मसार कर देने वाली इस घटना से पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक पीडि़त छात्र (student) की जिस थाने में पिटाई की गई, उसने उसी थाने में थाना प्रभारी समेत पांच पुलिसकर्मियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है। यह सनसनीखेज मामला आदर्श नगर थाने का बताया जा रहा है। पुलिस उपायुक्त विजयंत आर्या ने मामले की जांच एसीपी को सौंपी है।

भतीजे का पक्ष रखने गया था थाने

पुलिस ने बताया कि पीडि़त युवक दिल्ली विश्वविद्यालय में लॉ की पढ़ाई कर रहा है। वह फिलहाल तृतीय वर्ष का छात्र (student) है। बीते 25 अगस्त को हवलदार मोहनलाल और सिपाही सतेंद्र ने साया मोटर्स लालबाग के पास से उसके भतीजे समेत तीन लोगों को जबरन उगाही के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था।

वह भतीजे का पक्ष रखने आदर्श नगर थाने पहुंचा तो थाना प्रभारी एमपी सैनी और पांच अन्य पुलिसकर्मियों ने उसे कथित तौर पर बंधक बना लिया। छात्र (student) का आरोप है कि इसके बाद पुलिसकर्मियों ने निर्वस्त्र कर उन्हें पीटा और प्राइवेट पार्ट में प्लास्टिक का पाइप डाल दिया।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *