चार्ज लेते ही नए एसपी ने कहा ट्रैफ्रिक बड़ी चुनौती

Sharing it

रायपुर, (नव प्रदेश)
राजधानी के नए नवेले पुलिस अधीक्षक अमरेश मिश्रा ने शुक्रवार को अपना पदभार ग्रहण करते ही कहा, राजधानी में अव्यवस्थित ट्रैफ्रिक सबसे बड़ी चुनौती है। दरअसल नए एसपी श्री मिश्रा आज 12 बजे एसपी दफ्तर पहुंचकर चार्ज लिया है। अमरेश मिश्रा ने चार्ज लेते ही कहा कि राजधानी में ट्रैफिक एक बड़ी चुनौती है जिसका हल निकालने की पूरी कोशिश करेंगे।
रणनीति वही बस तरीका बदलेगा
अमरेश मिश्रा ने राजधानी के लिए कोई अलग कार्ययोजना बनाने की बात से इंकार करते हुए कहा कि पुरानी योजनाओं के तहत ही काम किया जायेगा, काम करने की रणनीति वही रहती है, बस व्यक्ति और जरूरतों के हिसाब से काम करने का तरीका बदल जाता है।
पुराने एसपी का लिया आशीर्वाद
नए एसपी अमरेश मिश्रा ने पुराने एसपी डॉ. संजीव शुक्ला को अपने बड़े भाई मानते हुए न सिर्फ उनका आशीर्वाद लिया, बल्कि उन्होंने कहा संजीव शुक्ला मेरे बड़े भाई के समान है और उनका आशीर्वाद सदैव मिलता रहा है।
उपलब्धि का श्रेय टीमवर्क : संजीव शुक्ला
संजीव शुक्ला ने रायपुर एसपी का पद छोड़ते हुए कहा कि उनकी सबसे बड़ी उपलब्धि उनकी टीम रही। जिसमें सभी एडिशनल एसपी, सीएसपी और थाना प्राभारियों ने मिलकर हर चुनौतियों का सामना किया। संजीव शुक्ला ने कहा कि अमरेश मिश्रा काफी अनुभवी अफसर हैं और राजधानी में वो बेहतर काम करेंगे।

Sharing it

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *