‘रात और दिन रीमेक के लिए ऐश्वर्या ने मांगी मोटी रकम

Sharing it

एश्वर्या राय बच्चन जल्द बॉलीवुड की लेजेंडरी एक्ट्रेस नरगिस अभिनीत सुपरहिट फिल्म ‘Óरात और दिन ‘Ó जो कि सन 1967 में रिलीज हुई थी, के रिमेक में नजर आ सकती हैं. इसके बाद अब खबर आ रही है कि इस फिल्म में काम करने के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन ने मोटी फीस की मांग की है. मिड डे की खबर की मानें तो इस फिल्म के लिए ऐश्वर्या ने पूरे 10 करोड़ की मांग की है.
मिड डे की खबर के मुताबिक फिल्म के निर्माता भी ऐश्वर्या की इस मांग को मान चुके हैं और उन्होंने बिना किसी नेगोसिएशन के ऐश्वर्या की इस मांग को मान भी लिया है. इसे लेकर निर्माताओं से जुड़े एक सूत्र का कहना है, ‘Óफिल्म में ऐश्वर्या डबल रोल में हैं और इसके लिए उन्हें अधिक मेहनत करनी होगी. डबल रोल के कारण फिल्म में समय भी ज्यादा लगेगा. इसके लिए हो सकता है ऐश्वर्या को आने वाले ऑफर्स को मना भी करना पड़े. इसलिए फिल्म के लिए ऐश्वर्या द्वारा मांगी गई फीस बिल्कुल जायज है. ‘Ó
बताया जा रहा है कि इस समय ऐश्वर्या राय फिल्म ‘Óफन्ने खानÓÓ की शूटिंग में व्यस्त हैं और जल्द ही इसे खत्म करके वो फिल्म ‘Óरात और दिनÓÓ के किरदार के लिए तैयारियां शुरू कर देंगी. आपको बता दें पिछली बार ऐश्वर्या राय बच्चन, करण जौहर निर्देशित ‘Óऐ दिल है मुश्किलÓÓ में नजर आईं थी. फिल्म में ऐश्वर्या के साथ रणबीर कपूर , अनुष्का शर्मा और पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान मुख्य भूमिकाओं में थे. करीब 80 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 237 करोड़ की कमाई की थी. इस साल ऐश्वर्या फिल्म ‘फन्ने खानÓ में नजर आएंगी. ये फिल्म बेलजियम फिल्म का ऑफिशयल रिमेक है. इस फिल्म को वर्ष 2000 में ऑस्कर नॉमिनेशन भी मिला था . फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, राजकुमार राव, अनिल कपूर और दिव्या दत्ता मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

Sharing it

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *