24 घंटे में राज्य के कई जिलों में होगी भारी बारिश

24 घंटे में राज्य के कई जिलों में होगी भारी बारिश

Heavy rains will occur in many districts of the state in 24 hours

Monsoon weather department

रायपुर/नवप्रदेश। ब्रेक लेने के बाद मानसून (Monsoon) एक बार फिर राजधानी रायपुर (raipur) सहित पूरे प्रदेश को भिगोने के लिए तैयार है। मानसून रायपुर (monsoon raipur) सहित आसपास के इलाकों में सक्रिय हो गया है। मौसम विभाग की मानेें तो अब तक रुक-रुक कर हो रही बारिश के बीच अब भारी बारिश होने की संभावना है।

मौसम विभाग ( weather department) ने आने वाले 24 घंटों के दौरान प्रदेश के कुछ स्थानों पर भारी बारिश की संभावना जताई है। हाल के कुछ दिनों के रिकॉर्ड को देखा जाए तो प्रदेश में मानसून मौसम (Monsoon) विभागसक्रिय तो है, लेकिन अच्छी बारिश नहीं हुई है। कहीं-कहीं हल्की तेज बारिश दर्ज की गई, लेकिन पूरे प्रदेश में न तो अच्छी बारिश की स्थिति बनी न ही ऐसा प्रत्यक्ष रूप से देखने को मिला।

इसलिए होगी बारिश

मौसम विभाग ( weather department) के अनुसार, बंगाल की खाड़ी में नया सिस्टम बनने की जानकारी मिल रही है। इसीके असर से शुक्रवार को राजधानी रायपुर में रात मेंं अचानक मौसम (Monsoon) का मिजाज बदला और करीब एक घंटे तक हल्की बारिश हुई। विभाग का कहना है कि सिस्टम ( weather department) के मजबूत होने पर सूबे में अच्छी बारिश के लिए अनुकूल माहौल बन गया है। और आगामी चौबीस घंटों के दौरान राज्य में कुछ स्थानों पर भारी बारिश से इनकार नहीं किया जा सकता।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *