फेमस होने का जुनून : प्रेग्नेंट प्रेमिका ने लाइव स्टंट में ब्वॉयफ्रेंड को मार दी गोली

Sharing it

न्यूयॉर्क : यू-टयूब (you tube) पर फॉलोअर्स बढ़ाने के क्रेज के चक्कर में लोग अपनी जान तक पर खेल रहे हैं. ऐसा ही एक वाकया लाइव स्टंट के दौरान (youtube livestant) अमेरिका के मिनेसोटा में हुआ. जहां प्रेमिका की तरफ से चलाई गई गोली, प्रेमी के सीने में जा लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.
ब्वायफ्रेंड के सीने में गोली उतारने के बाद अब वह महिला अपने किए पर आंसू बहा रही है. मिनेसोटा की 19 वर्षीय मोनालिसा पेरेज और उसका 22 वर्षीय ब्वायफ्रेंड पेड्रो रुइज यू- टयूब पर एक चैनल चलाते हैं. ब्वायफ्रेंड ने बहुत जल्दी मशहूर होने के लिए फॉलोअर्स बढ़ाने के मकसद से यह स्टंट रचा. उसने अपनी प्रेमिका से कहा कि जब वह एक मोटी किताब अपने सीने के सामने पकड़ेगा तभी गोली चलाई जाए.
मौके पर ही हो गई मौत
मोनालिसा ने ब्वायफ्रेंड की बात मानकर जैसा उसने बताया वैसा ही किया लेकिन गोली किताब को भेदते हुए पेड्रो के सीने में उतर गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. अब मोनालिसा गैर इरादतन हत्या के जुर्म में जेल में है और अपने किए पर पछता रही है. वह अपने ब्वॉयफ्रेंड से बेहद प्यार करती थी और उससे तीन साल की बेटी भी है. फिलहाल मोनालिसा सात माह की गर्भवती भी है.
स्टंट कवर करने के लिए दो कैमरे
दोनों ने तय किया था कि इस लाइव स्टंट का वीडियो यू-टयूब के उनके चैनल पर अपलोड करेंगे. इस लाइव स्टंट के दौरान दोनों की तीन साल की बेटी और आसपास के पड़ोसी भी मौजूद थे. स्टंट के लिए प्वाइंट फिफ़टी केलिबर की डेजर्ट ईगल हैंडगन का इस्तेमाल किया गया जो सेमी ऑटोमेटिक हथियारों में बेहद घातक मानी जाती है. दो कैमरे लगाए गए थे. मोनालिसा ने अपने ब्वायफ्रेंड के सीने पर गोली महज एक फुट की दूरी से चलाई थी.

Sharing it

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *