वेकेशन पर दिखा शमा सिकंदर का स्टनिंग अंदाज

Sharing it

टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वजह हैं उनकी वेकेशन फोटोज, जिसमें बिकिनी पहन शमा कहर ढाती दिख रही हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव शमा ने अपने फैन्स के साथ वेकेशन की कई तस्वीरें इस्टांग्राम पर जारी की हैं, जिसमें शमा की खूबसूरती देखते ही बन रही है.
शमा इन दिनों स्विट्जऱलैंड, प्राग, बुडापिस्ट जैसी अलग-अलग जगहों की सैर करने में बिजी हैं. वेकेशन के अपडेट्स वे फैन्स को इंस्टाग्राम के जरिए रोजाना दे रही हैं.
बताते चलें कि, शमा का जन्म 4 अगस्त, 1981 को राजस्थान के मकराना में हुआ था. जब वह 10 साल की थीं तभी उनका परिवार मुंबई शिफ्ट हो गया था. मॉडलिंग और म्यूजिक वीडियोज के जरिए शमा ने अपने करियर की शुरुआत की. बड़े पर्दे पर उन्होंने सबसे पहले फिल्म प्रेम अगन (1988) में काम किया था. टीवी शो ये मेरी लाइफ है के जरिए शमा टीवी पर पॉपुलर हुईं. शो में वे बिल्कुल सिंपल अवतार में दिखाई दीं. उन्होंने पूजा मेहता का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान बनाई.
शमा ने धूम धड़ाका, अंश: द डेडली पार्ट, मन, प्रेम रतन और कॉन्ट्रैक्ट जैसी फिल्मों में काम किया है. छोटे पर्दे पर वे बालवीर, सेवन, पॉपकॉर्न न्यूज, सीआईडी और काजल जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं.
जब शमा का करियर डाउनफॉल की ओर था तभी उन्होंने शॉर्ट फिल्म और वेब सीरीज का सहारा लिया. इसमें वे बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आईं.
गौरतलब है कि शमा सिकंदर ने कबूल किया था कि पांच साल पहले उन्हें बायपोलर डिसऑर्डर हो गया था. पिछले साल दिसंबर में उन्होंने इस समस्या के बारे में खुलकर बात की और अंग्रेजी अखबार से बातचीत में कहा कि वह अपनी जिंदगी से बोर हो चुकी थीं और उन्होंने खुदकुशी करने की कोशिश की थी, लेकिन समय रहते उनके परिवार ने उन्हें बचा लिया.

Sharing it

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *