National tribal dance festival : राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर बोला बड़ा हमला |

National tribal dance festival : राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर बोला बड़ा हमला

rahul gandhi, NRC, NPR, modi government, big statement, navpradesh,

national tribal dance festival

रायपुर/नवप्रदेश। National tribal dance festival में पहुंचे पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (rahul gandhi) ने नागरिकता संशोधन कानून (NRC) के साथ ही एनपीआर(NPR) को लेकर उठे विवादों के बीच मोदी सरकार (modi government) का नाम लिए बगैर उस पर कड़ा हमला (big statement) करते हुए कहा कि भाई को भाई से लड़ाने से कभी देश का फायदा नही हो सकता है।

National tribal dance festival: गोबर से बनी ये खास वस्तु दी गई राहुल गांधी को भेंट

श्री गांधी ने आज यहां छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा आयोजित तीन दिवसीय राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव (National tribal dance festival ) का शुभारंभ करते हुए कहा कि बगैर सभी धर्म, जाति, आदिवासी, दलित, पिछड़े को साथ लिए देश को और अर्थव्यवस्था को आगे नही बढ़ाया जा सकता है। उन्होने कहा कि हर व्यवस्था में गरीब, किसान, मजदूर मिलकर आगे बढ़ाने में योगदान करते है। महज 10-15 औद्योगिक परिवारों को सभी कुछ देकर आप हिन्दुस्तान को आगे नही बढ़ा सकते।

उन्होने संसद एवं विधानसभाओं में सभी की आवाज सुने जाने पर जोर देते हुए कहा कि जो चाहे करो लेकिन वहां एक दो व्यक्ति की नही बल्कि सभी की आवाज सुनो। उन्होने कहा कि देश के हालात आज क्या है,सभी को पता है। किसान परेशान है,बेरोजगारी चरम पर है और अर्थव्यवस्था की स्थिति बहुत ही खराब है।

राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव में बोले राहुल गांधी, आदिवासियों के लिए मैं दो मिनट में…

नागरिकता संशोधन कानून (NRC)एवं एनपीआर (NPR) का नाम लिए बगैर उन्होने कहा कि तोडऩे से कुछ नही बनाया जा सकता है।अनेकता से ही एकता बनती है।अलग अलग समाज,जाति धर्म हमारे देश की खूबी है,और इनके साथ आगे बढऩा है।उन्होने छत्तीसगढ़ सरकार के द्वारा आयोजित आदिवासी नृत्य महोत्सव को विविधता में एकता का प्रयास बताते हुए इससे आदिवासी इतिहास एवं संस्कृति को जानने का मौका मिलेगा।

National tribal dance festival: जड़ी- बूटी की माला से राहुल गांधी का खास स्वागत

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *