तलाकशुदा होने के बावजुद भी मलाइका अरोड़ा ने खोले पर्सनल बेडरूम सीक्रेट्स

Sharing it

malaika arora share her bedroom secret

मुंबई: बॉलीवुड सितारो के लिए अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करना आम बात  हो गई हैं। वे अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कई बातों को चैट शोज या इंटरव्यूज में शेयर कर रहे हैं। सैलेब्स अपने बेडरूम सीक्रेट के राज खोलने से भी नहीं हिचकिचाते। विद्या बालन, शाहिद कपूर-मीरा राजपूत के बाद अब इस कड़ी में नया नाम मलाइका अरोड़ा खान का है।

 

PunjabKesari

एक चैट शो के दौरान मलाइका से उनकी उनकी फेवरेट बेडरूम पोजिशन का सवाल हुआ। इसके जवाब में उन्होंने कहा-  “ON TOP”। पिछले महीने मलाइका अपनी बहन अमृता अरोड़ा के साथ चैट शो BFFs With Vogue में नजर आई थीं। जहां पर उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बड़े खुलासे किए थे।

 

PunjabKesari

 

पिछले दिनों विद्या बालन ने भी करण जौहर के रेडियो शो ‘करण कॉलिंग’ में अपने बेडरूम सीक्रेट खोले। रैपिड फायर में करण ने पहला सवाल किया था कि बेडरूम में लाइट्स खुली रखना पसंद करती हैं या बंद? विद्या इस सवाल पर खिलखिला कर हंस पड़ी। हालांकि उन्होंने बाद में जवाब दिया कि उन्हें डिम लाइट (हल्की रोशनी) पसंद है।

 

PunjabKesari

 

करण जौहर ने दूसरा सवाल पूछा, बेडरूम में म्यूजिक या कैंडिल? इस पर विद्या का जवाब था दोनों। करण जौहर ने तीसरा सवाल पूछा- विद्या अब बात करते हैं बेडशीट्स की। सो क्या है पसंद? कॉटन या सिल्क? विद्या का जवाब था, हमेशा कॉटन। फिर विद्या जोर से ठहाके लगाते हुए कहा कि कि सिल्क कपड़े का मुझे अंदाजा नहीं। करण ने चौथा सवाल किया कि एक्ट खत्म होने के बाद चॉकलेट, ग्रीन टी या एक और राउंड?’ पानी।

Sharing it

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *